राशिफल 17-06-2019 : जानिए आज का अपना राशिफल

rash.jpg

मेष-: आज आपका सामाजिक जीवन बहुत सी गतिविधियों से भरा रहेगा. आप अपने देस्तों के साथ खूब मजा करेंगे और साथ ही अपने काम में मिली सफलता का भी मजा लेंगे. इस समय का पूरा आनन्द लें क्योंकि बाद में आपको बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

वृषभ-: आज आप आराम फरमाएं व अपने आस-पास के लोगों के साथ मजा करें. इन रिश्तों से आपको भविष्य में बहुत लाभ होगा. आपने अपने घर वालों के साथ भी एक गहरे रिश्ते की नीव रख दी है. अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को ऐसे ही बनाए रखने की कोशिश करें.

मिथुन-: आज आपका मन करेगा कि आप अपने सारे काम को एक तरफ रख कर अपने परिवार व दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करें. अपने मनचाहे गाने लगाएं और अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करें.

कर्क-: आज आप किसी सामाजिक समारोह के बाद अपने घर को समेटने में लग जाएंगे. घर को ठीकठाक करें और कुछ आराम भी कर लें. आपने समारोह का खूब मजा लिया लेकिन अब अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने का वक्त है.

सिंह-: आज आप बहुत अच्छे लगेंगे और दूसरे लोग आपको सराहेंगे. आप अपने मनपसंद कपड़े पहनेंगे और अच्छी तरह से तैयार होंगे. आपको लगेगा कि सभी की नजरें सिर्फ आप पर ही हैं. अगर दिल सुंदर हो तो वो सुन्दरता चेहरे पर भी झलकती है. अपनी इस सुन्दरता को बनाए रखें.

कन्या-: आज आप अपनी शारीरिक सुंदरता की ओर बहुत ध्यान देंगे आप अपनी मन पसंद पोशाक पहनेंगे और देर तक अपनी जुल्फें संवारेंगे. आपके इस नए रूप को देख कर लोग आपकी तारीफ करेंगे . आपके साथी को भी आप के अंदर आया ये बदलाव अच्छा लगेगा.

तुला-: शायद आज आपको लगे कि आपको गलत समझा जा रहा है. याद रखें कि हम हमेशा सब को खुश नहीं रख सकते. अगर कुछ लोग आपके लाख समझाने पर भी आपको समझ नहीं पा रहे तो आप उन्हें समझाने की कोशिश ना करें. कभी-कभी खुद को शांत रखना ही जरूरी होता है.

वृश्चिक-: आज आप किसी पारिवारिक समारोह में खूब जम कर नाचेंगे. आजकल आपके रिश्ते सभी के साथ मधुर हैं इस कारण आपको अपनों से बहुत खुशियां मिलेंगी. इन सुनहरे पलों का आनन्द लें क्योंकि यही पल आगे जा कर आपकी मीठी यादें बनेंगे.

धनु-: आज आपका ध्यान सिर्फ मौज- मस्ती की ओर ही रहेगा. आज आप सब कुछ भुला कर खूब नाचें या फिर कोई पार्टी करें और उसमें सब को बुलाएं. आज आप जो कुछ भी करें पूरे मन से करें. आप और आपके दोस्त इस दिन को तो हमेशा याद रखेंगे.

मकर-: एक के बाद एक समस्या के कारण आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है. इसका उपाय यह है कि आप एक-एक करके ही समस्याओं को सुलझाएं . अगर आपसे ये समस्याएं नहीं सुलझ रहीं है तो उन लोगों से मदद लें जिन पर आप विश्वास कर सकते हैं. मुश्किलों को ले कर ज्यादा परेशान ना हों. क्योंकि इनका आना-जाना तो लगा ही रहता है.

कुम्भ-: आज का दिन अपनी रचनात्मकता को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा है. अगर आप अपनी रचनात्मकता को बढ़ाना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत ही अच्छा है. इस अवसर का लाभ उठाएं और नए तरीके से काम करने का कोई भी मौका हाथ से ना जाने दें. आज अपने अंदर के कलाकार को बाहर आने दें.

मीन-: आज आप अपनी कलात्मकता को पहचान पाएंगे. अपनी रोज की दिनचर्या में कुछ बदलाव लाएं. छोटी-छोटी चीजें भी आपको बड़ी खुशी दे सकती हैं. आज आपको बहुत से लोगों से अपनी तेज बुद्धी के लिए सराहना मिलेगी.

Share this Post On:
scroll to top