रायपुर: छत्तीसगढ़ की सरकार कौन चला रहा है? इस सवाल को लेकर राज्य की सियासत तेज हो गई है। दरअसल, राज्य के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सत्ता के कई केन्द्र उन्होंने पूछा कि विष्णुदेव साय की सरकार को ओपी चौधरी चला रहा, विजय शर्मा चला रहा है या फिर अरुण साव चला रहा है। भूपेश बघेल के इस सवाल पर राज्य के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पलटवार किया है। ओपी चौधरी ने दावा किया कि जब राज्य में कांग्रेस की सरकार थी तो सरकार जेल से चलती थी।

क्या कहा था भूपेश बघेल ने?
गुरुवार को रायपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा था कि मेरा निवास भिलाई में है लेकिन मैं पांच साल तक भिलाई नहीं गया। सरकार यहां राजधानी में रहकर चलती है। आखिर विष्णुदेव साय की सरकार को कौन चला रहा है। विजय शर्मा चला रहा है, ओपी चौधरी चला रहा है या फिर अरुण साव चला रहा है।

ओपी चौधरी ने किया था पलटवार
भूपेश बघेल के बयान पर ओपी चौधरी ने पलटवार किया है। ओपी चौधरी ने कहा- भूपेश बघेल जी जनता के विश्वास और समर्थन से आपके 5 साल के मफियाराज के बाद छत्तीसगढ़ में सुशासन आया है, तो आपको तकलीफ हो रही है। आपको पता तो होगा ही कि आपकी सरकार चलाने वाले या तो जेल में हैं या बेल पर हैं। सुनने में तो ये भी आया है कि काफी दिनों तक आपकी सरकार जेल से भी चली?

Categorized in: