आरक्षक ने मूर्ति विसर्जन के दौरान किया महिलाओं से छेड़छाड़ , लोगों ने जमकर पीटा

frontline-3.jpg

रायपुर: पुरानी बस्ती थाना इलाके से आरक्षक द्वारा ​महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरानी बस्ती थाने में पदस्थ आरक्षक ने बीती रात मूर्ति विसर्जन के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़ किया है। महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर स्थानीय लोगों ने आरक्षक की जमकर धुनाई कर दी और आरोपी आरक्षक को थाने में सुपूर्द कर दिया। फिलहाल मामले में शिकायत के बाद पुलिस आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुरानी बस्ती थाना इलाके में मूर्ति विसर्जन किया जा रहा था। इस रैली में इलाके की महिलाएं भी शामिल हुई थी। वहीं, पुलिस ने सुरक्षा के लिए जवानों की तैनाती की थी, लेकिन सुरक्षा के लिए तैनात जवान ही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने में लगा हुआ था।

दरअसल मूर्ति विसर्जन की रैली में शामिल हुई महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यहां तैनात आरक्षक मोहन साहू ने महिलाओं से छेड़छाड़ की है। इस बात को लेकर पहले तो स्थानीय लोगों ने आरक्षक मोहन साहू की जमकर पिटाई कर दी फिर पुलिस के हवाले कर दिया। अब महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट देने में लगी हुई है।

Share this Post On:
scroll to top