Smartwatches For Women के कई ऑप्शन्स आपको सेल में मिल जाएंगे। ये स्मार्टवॉच केवल समय बताने तक सीमित नहीं हैं, बल्कि स्वास्थ्य ट्रैकिंग, फिटनेस मॉनिटरिंग और स्मार्ट नोटिफिकेशन्स जैसी सुविधाएं भी देती हैं। इनका खूबसूरत डिजाइन, अलग-अलग कलर और स्टाइलिश स्ट्रैप्स, इन्हें परफेक्ट फिट बनाता है। इन्हें फोन से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है और फिर इसी के जरिए कॉल भी रिसीव या रिजेक्ट की जा सकती है। अगर आप अपने लिए एक नई वॉच खरीदने पर विचार कर रही हैं तो ये ऑप्शन्स आपको जरूर पसंद आएंगे।

great indian sale में 94% डिस्काउंट पर इस वॉच को मात्र 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जिसमें 1.69 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, Fire-Boltt Smartwatch में एआई वॉइस असिस्टेंट भी मौजूद है। इसे आप अपनी आवाज के जरिए ऑपरेट कर सकते हैं। इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड्स हैं, जो अलग-अलग एक्टिविटी को ट्रैक करने में मदद करते हैं और साथ ही SpO2 और हार्ट रेट को भी मॉनिटर करते हैं।

CrossBeats Diva 1.28” Stylish Smartwatch for Women:
यह महिलाओं के लिए एक स्टाइलिश और प्रीमियम ऑप्शन है जो हर ड्रेस पर परफेक्ट लुक देगी। CrossBeats Diva Smartwatch का खूबसूरत स्टोन स्टडेड बेजल इसे एक आकर्षक लुक देता है। इस स्मार्टवॉच में महिलाओं के हेल्थ ट्रैकिंग की सुविधा दी गई है। 100+ स्पोर्ट्स मोड्स और वायरलेस चार्जिंग के साथ यह आपको काफी पसंद आएगी। amazon great indian sale में इसे 12 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध कराया गया है। यह रोज गोल्ड और सिल्वर कलर में लिस्टेड है।

Vibez by Lifelong Premium Luxury Smartwatch:
यह स्टाइल और टेक्नोलॉजी का परफेक्ट कॉम्बो है। Vibez Smartwatch का एचडी डिस्प्ले और मेटल स्ट्रैप इसे प्रीमियम लुक देता है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है जिससे बिना फोन के भी कॉल कर सकते हैं। अलग-अलग वॉच फेस ऑप्शन और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स, इसे और आकर्षक बनाते हैं। इसके साथ एक फ्री सिलिकॉन स्ट्रैप भी दिया गया है, जो इसे आरामदायक फिट दे सकता है। amazon sale 2024 में उपलब्ध एमरल्ड और गोल्ड कलर कॉम्बिनेशन के साथ यह वॉच हर ड्रेस पर जचेगी।

Fire-Boltt Phoenix Ultra Bluetooth Calling Smartwatch:
88% डिस्काउंट के साथ यह स्मार्टवॉच 1,499 रुपये में खरीदा जा सकेगी। ऑफर से पहले इसकी कीमत 12,499 रुपये थी। इसे कई कलर्स में खरीदा जा सकेगा जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। इस स्मार्टवॉच की बैटरी एक बार चार्ज करने पर बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के लगभग 7 दिन और इसके साथ 4 दिन तक चलती है। इसमें स्टेनलेस स्टील के लग्जरी स्ट्रैप्स हैं, जो इसे एक आकर्षक और स्लीक लुक देते हैं। Fire-Boltt Phoenix Smartwatch में कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं।

Vibez by Lifelong Luxury Smartwatch for Womएचडी डिस्प्ले के साथ Vibez Luxury Smartwatch कमाल की डिस्प्ले क्वालिटी देती है। यह उन महिलाओं के लिए परफेक्ट है जो हमेशा कनेक्टेड रहना चाहती हैं। इसमें बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट जैसे सिरी और एलेक्सा की सुविधा है, जिससे आप मौसम की जानकारी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं, रिमाइंडर सेट कर सकते हैं और कई काम कर सकते हैं। sale on amazon में लिस्टेड इस स्मार्टवॉच में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 लेवल और ब्लड प्रेशर ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

Categorized in: