हिस्ट्रीशीटर बुल्ठू पाठक की आधी रात रायपुरा रोड पर गोली मारकर हत्या

frontline-3.jpg

बेटे को चाकू मारता देखकर बदहवास पिता ने बुल्ठू पर दागी गोलियां
अपने दोस्त को महादेव घाट छोड़ने के लिए जा रहा था हिस्ट्रीशीटर पाठक

रायपुर. महादेवघाट के प्रांजल पेट्रोल पंप के पास बुधवार की रात 12.30 बजे एक केबल कारोबारी ने हिस्ट्रीशीटर बुल्ठू पाठक की गोली मार कर हत्या कर दी। हिस्ट्रीशीटर पाठक बाइक पर था, जबकि केबल कारोेबारी धर्मेंद्र ठाकुर अपने बेटे शिवेंद्र के साथ वैन में था।

वैन और बाइक में टक्कर होने के कारण पाठक ने गाली दी, लेकिन बाप-बेटे वहां नहीं रुके। वे महादेव घाट रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास रुके थे, तभी पाठक वहां पहुंचा और धर्मेंद्र के बेटे पर चाकू से हमला किया। यह देखकर धर्मेंद्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से चार फायर किए। इसमें से एक गोली पाठक के सीने में लगी। इसके बाद धर्मेंद्र ने डीडीनगर थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। धर्मेंद्र के बताने पर ही पुलिस को वारदात का पता चला और एक टीम घटनास्थल पहुंची, लेकिन तब तक पाठक की मौत हो चुकी थी। धर्मेंद्र के बेटे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि पाठक के खिलाफ पूर्व में हत्या समेत कई अपराध दर्ज हैं।

दोस्त को छोड़ने जा रहा था पाठक
बुल्ठू अपने दोस्त सौरभ को छोड़ने के लिए महादेव घाट जा रहा था, तभी रास्ते पर ही धर्मेंद्र की वैन और उसकी बाइक में टक्कर हुई। बुल्ठू की बाइक लड़खड़ा गई। उसने गाली दी और रुकने के लिए कहा, लेकिन धर्मेंद्र ने वैन नहीं रोकी और पेट्रोल पंप तक पहुंच गए। पीछे-पीछे बुल्ठू भी पहुंचा और गुस्से में उसने बाइक रोकते ही धर्मेंद्र पर चाकू से हमला करने आगे बढ़ा। यह देखकर शिवेंद्र आगे आया और उसके पेट और हाथ में चाकू लगी। बता दें कि बुल्ठू प्राॅपर्टी का कारोबार करता था। उसके खिलाफ पूर्व में हत्या समेत कई संगीन अपराध दर्ज हैं।

पुलिस अफसर भी हड़बड़ाए
हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस अफसरों भी हड़बड़ा गए। एडिशनल एसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर के साथ आधा दर्जन अफसर व थानेदार मौके पर पहुंच गए। पुलिस अफसरों को पहले केबल कारोबार में रंजिश का शक था, लेकिन पूछताछ में यह बात सामने आई कि गाड़ियों में टक्कर के बाद यह वारदात हुई। इसमें पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को प्रत्यक्षदर्शी बताया जा रहा है।

साभार – दैनिक भास्कर

Share this Post On:
scroll to top