मुंबई मसाला: पाक एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट पर लगाया चोरी का इल्जाम, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

01-9.jpg

‘प्राडा’ सॉन्ग से म्यूजिक वीडियो में कदम रखने वाली आलिया भट्ट के गाने ने धमाका मचा रखा है। लाखों लोगों ने इस गाने को बेहद पंसद किया है। लेकिन कहते है ना कि शुभ काम में थोड़ी बहुत तो रुकावट आती ही हैं तो ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने आलिया भट्ट के गाने में अड़चन लगा दी हैं।

सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 31 साल किए पूरे
सलमान खान ने बॉलीवुड में 31 वर्ष का सफर पूरा करने पर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। अभिनेता (53) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ भारतीय फिल्म जगत का बहुत-बहुत शुक्रिया, उन सभी का जो इस 31 साल के सफर का हिस्सा रहें, विशेषकर मेरे सभी प्रशंसक और मेरे शुभचिंतक, जिन्होंने इस बेहतरीन सफर को मुमकिन बनाया।’’ सलमान ने 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन बतौर मुख्य अभिनेता उनकी पहली फिल्म 1989 में आई ‘मैनें प्यार किया’ थी। ‘हम आपके हैं कौन ’(1994), ‘करण अर्जुन’ (1995), ‘खामोशी’ (1996), ‘जुड़वां’ (1997), ‘बीवी नंबर-1’ (1999) उनके करियर की हिट फिल्में रहीं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट पर लगाया चोरी का इल्जाम
‘प्राडा’ सॉन्ग से म्यूजिक वीडियो में कदम रखने वाली आलिया भट्ट के गाने ने धमाका मचा रखा है। लाखों लोगों ने इस गाने को बेहद पंसद किया है। लेकिन कहते है ना कि शुभ काम में थोड़ी बहुत तो रुकावट आती ही हैं तो ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने आलिया भट्ट के गानें में अड़चन लगा दी हैं। मेहविश हयात ने ट्वीट करते हुए आलिया और बॉलीवुड पर इस गाने को चोरी करने का इल्जाम लगाया है। मेहविश हयात ने ट्वीट किया, ‘मुझे ये अजीब लगा। एक ओर बॉलीवुड हर मौके पर पाकिस्तान का अपमान करता है, वहीं दूसरी ओर वो लगातार हमारे गाने हमारी जानकारी के बगैर चुरा रहे हैं। उनके लिए कॉपीराइट वॉयलेशन और रॉयल्टी पेमेंट के कुछ मायने नहीं हैं।’

फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे करण देओल
सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर दी है। वो जल्द ही फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सहर बांबा नजर आएंगी। बीते दिन इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया गया है। अरिजीत सिंह और परंपरा ठाकुर ने करण देओल और सहर बांबा के इस सांग को अपनी आवाज दी है।

खाली पीली फिल्म में इशान और अनन्या की दिखी लाजवाब केमिस्ट्री
फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर की फिल्म ‘खाली पीली’ में इशान और अनन्या पांडे साथ नजर आएंगे। जफर ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जफर जी स्टूडियो के साथ मिलकर ‘खाली पीली’ का निर्माण करेंगे।‘धड़क’ से फिल्मी दुनिया में करियर की शुरुआत करने वाले ईशान ने अपने नाम से उपनाम ‘खट्टर’ हटा लिया है। अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की थी। इस फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं और यह मुंबई की पृष्ठभूमि में बनने वाली फिल्म है। इस फिल्म में संगीतकार ‘विशाल-शेखर’ की जोड़ी संगीत देगी और इसकी शूटिंग 11 सितंबर से शुरू होगी। यह फिल्म अगले साल 12 जून को रिलीज होगी।

निक जोनस के साथ क्यों नहीं थी प्रियंका चोपड़ा
एक बार फिर से गायक निक जोनस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में निक जोनस ने अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ एमटीवी वीडियो VMA में परफॉर्मेंस दी। इंवेट का आयोजन अमेरिका के न्यू जर्सी में था। जोनस बदर्स के लिये ये मौका काफ़ी ख़ास था, क्योंकि तीनों भाइयों ने करीब 11 साल बाद एक साथ स्टेज पर परफॉर्म किया। इसके साथ इस बदर्स जोड़ी को ‘सकर’ के लिये बेस्ट पॉप अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया। जोनस बदर्स अवॉर्ड जीतने के बाद काफ़ी ख़ुश दिखाई दिये। जीत की इस ख़ुशी का इज़हार जो जोनस और केविन जोनस ने अपनी-अपनी पत्नियों सोफी टर्नर व डेनियल को ‘किस’ करके किया। हांलाकि, इस दौरान जोनस बदर्स की ये ख़ुशियां थोड़ी अधूरी सी लगी, क्योंकि वहां निक का साथ देने के लिये देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नहीं थी। इस मौक़े पर अकेलेपन की कसक भी निक के चेहरे पर साफ़ झलकती है। बस फिर क्या प्रियंका चोपड़ा ने फोटोशॉप की मदद ली और जा पहुंचीं अपने पति निक की बाहों में। प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को टैग करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखी दी ऐसी बात जिसे पढ़कर आपको भी दोंनो पर प्यार आने लगेगा।

Share this Post On:
scroll to top