वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पक्की, हिस्सेदारों को दिया गया न्यौता

000002.jpg

वरूण धवन और नताशा दलाल की शादी भी बॉलीवुड की बाकी शादियों की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। इस शादी में केवल परिवार और खास दोस्तों को ही बुलाया जाएगा। वहीं बाद में मुंबई में एक ज़ोरदार रिसेप्शन की तैयारी भी चल रही है।
बॉलीवुड में लंबे समय से वरूण धवन और नताशा दलाल की शादी की अटकलें लगाई जा रही हैं। कहां ये भी जा रहा था कि लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे इन दोनों की प्राइवेट फंक्शन में सगाई हो चुकी है और शादी वरुण की सारी फिल्मों की शूटिंग खत्म होने के बाद होगी। अब शादी से जुड़ी खबरों में नया अपडेट यह है कि दोनों की शादी में अब ज्यादा टाइम नहीं बचा है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।


वरूण धवन और नताशा दलाल की शादी भी बॉलीवुड की बाकी शादियों की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। इस शादी में केवल परिवार और खास दोस्तों को ही बुलाया जाएगा। वहीं बाद में मुंबई में एक ज़ोरदार रिसेप्शन की तैयारी भी चल रही है। लेकिन ये सब होगा कब? तो रूको वो भी बता रहे हैं- वरूण धवन और नताशा दलाल की शादी इसी साल नवंबर में होने वाली है। शादी की तारीख का तो अभी पता नहीं चल पाया हैं लेकिन जैसे ही पता चलेगा हम आपको जरूर बताएंगे।
यही कारण है कि वरूण धवन अभी कोई फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं और बाकी फिल्मों की शूटिंग भी जल्दी ही निपटा रहे हैं जिसमें उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म कुली नं. 1 भी शामिल है।

Share this Post On:
scroll to top