छत्तीसगढ़ की शिवानी ने जीता Femina Miss Grand India 2019 का खिताब

unnamed.jpg

छत्तीसगढ़ की शिवानी ने जीता Femina Miss Grand India 2019 का खिताब,
रायपुर. मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में हुए 56वें फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2019 (Femina Miss India 2019) कांस्टेस्ट में छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ((Shivani Jadhav) ) ने फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2019 (Femina Miss Grand India 2019) का खिताब जीतकर प्रदेश का गौरव बढ़ाया है।

शिवानी जाधव ने ब्यूटी पेजेंट के ग्रैंड फिनाले के दौरान फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम किया। शिवानी की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शिवानी जाधव की इस उपलब्धि पर ट्वीट कर बधाई दी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा – छत्तीसगढ़ की बेटी शिवानी जाधव को फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2019 (Femina Miss Grand India) बनने पर बधाई। मुझे खुशी है कि छत्तीसगढ़ के युवा देश और दुनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर शिखर को छू रहे हैं। आपने छतीसगढ़ की नारी शक्ति का सम्मान और गौरव बढ़ाया है। माँ बम्लेश्वरी का आशीर्वाद आप पर सदा बना रहे।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने भी शिवानी जाधव को फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब जीतने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट कर अपने बधाई संदेश में कहा, फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2019 (Femina Miss Grand India) का खिताब जीत कर प्रदेश का नाम रौशन करने वाली बेटी शिवानी जाधव को इस उपलब्धि के लिए बधाई। मैं कामना करता हूँ कि आप इसी प्रकार अपने जीवन में सफलता के नए आयाम स्थापित कर छत्तीसगढ़ की माटी का गौरव बढ़ाती रहें।

बतादें कि राजस्थान की रहने वाली सुमन राव (Suman Rao) ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2019 (Femina Miss India 2019) का खिताब जीता है। जबकि बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 का खिताब जीता। वहीं कॉलेज स्टूडेंट 20 वर्षीय सुमन थाईलैंड में होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

साभार – पत्रिका

Share this Post On:
  
scroll to top