विधायक डॉ प्रीतम राम ने दिखाई मानवता.. फ़ेसबुक पोस्ट देखकर स्वयं रायपुर से अम्बिकापुर पहुंचाई दवाइयां.. लॉकडाउन की वजह से नहीं पहुंच पा रही थी दवाइयां..

PicsArt_03-27-02.07.06.jpg

अम्बिकापुर(शुद्धूलाल वर्मा)- लुंड्रा विधायक डॉ प्रीतम राम ने आज फिर मानवता एवं सजग, सुख दुख के साथी जनप्रतिनिधी का परिचय देते हुए रायपुर से आवश्यक दवाइयों को अम्बिकापुर पहुचाई।

इस संबंध मे जानकारी देते हुये अग्रवाल सभा के मीडिया प्रभारी संजय गोयल ने बताया कि स्थानीय व्यवसायी शुभम् फर्टिलाईजर्स के संचालक कन्हैया लाल अग्रवाल की माता जी की अति आवश्यक दवायें जो कि रायपुर निवासी उनके बड़े भाई ने व्यवस्था कर रायपुर से अम्बिकापुर भेजने प्रयासरत थे किन्तु कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से देशव्यापी बन्द के कारण रायपुर से अम्बिकापुर दवाइयाँ नही पहुँच पा रही थी।

जिसपर व्यवसायी कन्हैयालाल अग्रवाल ने व्हाटसप ग्रुपो एवं अपने फेसबुक पेज पर इस संबंधित सूचना पोस्ट की गयी थी। सूचना को पढकर अनेक लोगो ने कन्हैयालाल अग्रवाल से सम्पर्क किया था, लेकिन दवाइयाँ अम्बिकापुर तक नही आ पा रही थी।
कन्हैयालाल अग्रवाल के फेसबुक पर पोस्ट समस्या पर लुण्ड्रा विधायक डॉ॰ प्रीतम राम ने भी संज्ञान लिया और बगैर किसी पूर्व परिचय के व्यवसायी कन्हैयालाल अग्रवाल से सम्पर्क कर स्वयं रायपुर अशोका रतन स्थित उनके बडे भाई मुकेश अग्रवाल के निवास स्थान जाकर दवाईयां ली एवं उनकी माता जी की अतिआवश्यक दवाइयों को रायपुर से स्वयं ला कर व्यवसायी के दुर्गा बॉडी, पुराना बस स्टैण्ड रोड स्थित उनके आवास पर पहुँचाया। और कन्हैया लाल अग्रवाल जी की माता जी का स्वास्थ्य की जानकारी ली।

विधायक महोदय की सह्रदयता पर व्यवसायी कन्हैया लाल अग्रवाल जी सहित परिजनो ने विधायक डॉ॰ प्रीतम राम आभार व्यक्त किया और जनता से अपील की ऐसी विपत्ति में अगर कोई किसी के काम आता है तो उसे जरूर मदद करे। विधायक डॉ॰ प्रीतमराम ने अग्रवाल को आश्वासन दिया है लाकडाउन के दौरान किसी भी जरुरत के लिये किसी भी समय सम्पर्क कर सकते है।

Share this Post On:
scroll to top