संक्रमण से बचाने गांवो का चारों खाने चित.. और कड़ी निगरानी भी.. बाहरी लोगों के प्रवेश की कर दी गई मनाही.. गांव की सीमा पर ग्रामीण दे रहे पहरा..

PicsArt_03-27-12.48.58.jpg

दतिमा मोड़(अनुप जायसवाल)- सूरजपुर जिले के भैयाथान विकासखंड अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत राई, राजकिशोर, सुदामानागर, बरौल,बुंदिया, सहित आदि गांवो के कोरोना संक्रमण को देखते हुए गावो के पदाधिकारी ने फिलहाल चारों ओर बांस की डनगालियां से घेराबंदी आने-जाने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है, बाहरी लोगों के अंदर प्रवेश की मनाही कर दी गई है, अत्यंत आवश्यक कार्य होने पर ही जाने की अनुमति दी जा रही है।

गांव के मुख्य मार्गो पर बेलियर लगाई गई है और इस बेलियर से सभी ग्रामवासी इससे आगे नही जायेगे, यदि जाते भी है तो हमें हाथ धोना कर जाना है, और फिर वापस आएंगे फिर भी हाथ धोकर सीमा पार करनी है। ग्रामीणों का कहना है कि लगातार बाहरी लोगों की आवाजाही बनी हुई है गांव के लोग भी बेवजह बाहर घूमते फिरते नजर आते हैं इससे संक्रामक बढ़ने का खतरा बढ़ रहा है बाहरी लोग गांव में विचरण करते हैं इस प्रक्रिया पर लगाम लगाने के लिए यह कार्यवाही की गई है, किसी पर भी दबाव की स्थिति नहीं है बावजूद इसके सभी का ख्याल रखते हुए रास्ता को अवरुद्ध कर दिया गया है।

इस दौरान राई में दुर्गा पैकरा, रामचंद जायसवाल, अंकित, जय राज, वही ग्राम पंचायत राजकिशोर नगर में चेतन राम, दीपेंद्र, राहुल, सीनू, जगमोहन, ग्राम पंचायत बरौल में कमलेश, सुमित, राहुल, दीपक, ग्राम पंचायत बुंदिया में रमेश गुप्ता, प्रिंस, मनोज, अभिषेक, देवा आदि लोगो के नाम प्रमुख है।

Share this Post On:
scroll to top