जंगल से लौटते सिर पर टांगी से वार कर पत्नी की हत्या, रास्ते में कार सवार पर भी हमला

frontline-mono-1.jpg

० पत्नी की हत्या करने के बाद भागते समय कार सवार पर किया था हमला, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिर तार
अंबिकापुर. राजपुर के बरियों चौकी क्षेत्र के ग्राम भेलाई खुर्द में एक युवक ने पत्नी के सिर पर टांगी से वार कर जघन्य हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। इसी बीच रास्ते में उसने एक कार सवारों पर भी हमला कर दिया। सूचना पर बरियों चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिर तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार २४ वर्षीय मुन्ना कोरवा बरियों चौकी क्षेत्र के ग्राम भेलाईखुर्द का रहने वाला है। २४ मार्च को अपनी पत्नी कलेश्वरी के साथ ग्राम बाटीडांड जंगल गया था। वहां पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों झगड़ा करते हुए वापस घर की ओर आ रहे थे। इस दौरान गुस्से में मुन्ना ने ग्राम सेमरपारा के जोखन गोंड़ के घर के पास टांगी से पत्नी के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे सिर से खून निकलने लगा और बेहोश हो गई। इसके बाद पति वहां से फरार हो गया। कुछ देर बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी वहां के सरपंच मोहन सांडिल्य को दी। इसके बाद सरपंच मौके पर पहुंचा और मामले की जानकारी बरियों पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिर तार कर लिया है।
कार सवार पर भी हमला
टांगी से मार कर पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी मुन्ना गांव की ओर भाग रहा था। उसने हाथ में टांगी भी पकड़ रखी थी, इस दौरान भेलाई खुर्द के माइकल किराना दुकान संचालक की पत्नी के साथ भी वह झगड़ा करने लगा। इसके बाद वह धौरपुर रोड की ओर जा रहा था कि रास्ते में चंगोरी निवासी सनक साय अपने ससुर के साथ कार से आ रहा था। इस दौरान मुन्ना ने कार के ड्राइवर सीट के पास टांगी से हमला कर दिया। इससे कार चला रहा सनक साय का ससुर बाल-बाल बच गया।

Share this Post On:
scroll to top