जिला स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला जिला पंचायत सदस्य की उपस्तिथि में हुआ सम्पन्न चंदरपुर और सुन्दरगंज आमने-सामने

IMG-20200228-WA0167.jpg

सूरजपुर(अनुप जायसवाल)- जिले के चंदरपुर में फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य लवकेश पैकरा के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ। विगत कई वर्षों से लगातार जिला स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट चंदरपुर में होते रहे है, इस वर्ष भी जिला के सभी नामी टीमो ने भाग लिया जिसका आज फाइनल मुकाबला सम्पन्न हुआ।

फाइनल मुकाबले के मुख्य अतिथि रहे जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 के युवा नेता लवकेश पैकरा ने सबसे पहले उपस्थित जनसमुदाय को चुनाव में भारी संख्या में बहुमत देकर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीताने के लिए आभार व्यक्त करके कहा कि आपका भरोषा हमेशा बना रहेगा मैं हमेशा आपके लिए कार्य करूँगा आपके सांथ खड़ा रहूँगा। और कहा कि मैं विगत कई वर्षों से चन्द्रपुर के फुटबॉल प्रतियोगिता में आता रहा हु इस वर्ष भी आप सबके बीच आया हु अच्छा लगता है, कि इस छोटे से गाँव मे खेल के प्रति लोगो का रुझान इस कदर है, निश्चित ही खेलो का जीवन मे बहुत महत्व है फाइनल मुकाबले में पहुँची दोनो टीमो को बधाई दी और अच्छे खेल का प्रदर्शन कर आगे बढ़ने की सुभकामनाए देते हुय सभी का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य लवकेश पैकरा ने अपने जिला पंचायत छेत्र के ग्राम धरमपुर, गौरा, बगड़ा में मतदाताओ के बीच पहुँच कर उनको धन्यवाद देते हुय हमेशा की क्षेत्र के विकाश में कार्य करने और निरन्तर विकाश का वादा किया।

इस दौरान उनके सांथ भाजपा महामंत्री रामकेस चक्रधारी, अनिता जायसवाल जनपद सदस्य, रामबरन सिंह सरपंच चंदरपुर, रिंकू गुप्ता, छोटेलाल ठाकुर, धनेश्वर राजवाड़े, सत्यनरायन पैकरा, सोनू भगत, डिक्लेश सिंह, भुनेश्वर मैनेजर राजवाड़े सहित ग्रामीण उपस्तिथ रहे।

Share this Post On:
scroll to top