MLA ने ट्रेनी महिला IPS को दी धमकी, तुम्हें तुम्हारी औकात दिखा दूंगी

Screenshot_5-1.jpg

रायपुर – कसडोल में कांग्रेस की महिला विधायक और ट्रेनी महिला आईपीएस अधिकारी के बीच हुई बहस का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में महिला विधायक ने ट्रेनी आईपीएस को धमकी दी कि मैं तुम्हे तुम्हारी औकात दिख दूंगी।

बताया जा रहा है कि एक मजदूर की मौत के बाद उसके परिवार को मुआवजा दिलाने को लेकर प्रदर्शन हो रहा था। इस प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू कर रही थी। इस प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही ट्रेनी आईपीएस अधिकारी अंकित शर्मा वहां पहुंची। इस दौरान दोनों के बीच बहस शुरू हुई और महिला विधायक ने अंकित शर्मा को धमकी दी कि मैं तुम्हे तुम्हारी औकात दिखा दूंगी। इस पर ट्रेनी महिला आईपीएस ने कहा कि आप मेरी औकात की बात मत करना मैडम।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बलोदाबाजार में बुधवार को सीमेंट फैक्ट्री में हुए एक हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई थी। मरने वाले मजदूर के परिवार को मुआवजा दिलाने के लिए कांग्रेस विधायक प्रदर्शन कर रही थी। इस बीच मजदूर के परिवार को और फैक्ट्री मालिक के बीच मुआवजे को लेकर समझौत हो गया है और परिवार अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गया।

इसके बाद मजदूर का परिवार मौके से चला गया लेकिन कांग्रेस विधायक का प्रदर्शन जारी रहा और इस बीच वहां पहुंची महिला ट्रेनी आईपीएस के साथ उनकी बहस हो गई।

Share this Post On:
scroll to top