आधी रात चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला टीआई समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

1.jpg

अंबिकापुर. चुनाव कराने के बाद बोलेरो में पेट्रोलिंग करते महिला टीआई समेत 6 पुलिसकर्मी बतौली से अंबिकापुर की ओर सोमवार की देर रात आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर चोट आने से टीआई समेत ६ पुलिसकर्मी बेहोश हो गए, जबकि होश में रहे एक आरक्षक ने बतौली पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल सभी पुलिसकर्मियों का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में जारी है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
मैनपाट पीटीएस (पुलिस ट्रेनिंग स्कूल) में पदस्थ महिला निरीक्षक बेरनादत कुजूर, महिला प्रधान आरक्षक सुभाषिनी मिंज, आरक्षक सोमारू राम यादव, संतोष कुमार, कैलाश कुमार व करण विश्वकर्मा की ड्यूटी पंचायत चुनाव में बतौली क्षेत्र में लगी थी। चुनाव खत्म होने के बाद बोलेरो में सवार होकर सोमवार की रात करीब 2 बजे बतौली में पेट्रोलिंग करते पूरी टीम अंबिकापुर मार्ग पर आ रही थी। बोलेरो चालक करण विश्वकर्मा चला रहा था। लघुशंका करने के लिए उन्होंने बोलेरो बतौली पुलिया से लगे पेट्रोल पंप के पास रोकी। कुछ देर बाद जैसे ही सभी वाहन में सवार होकर अंबिकापुर मार्ग निकले कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन खेत में जा गिरी, जबकि उसमें सवार महिला टीआई समेत 5 पुलिसकर्मी मौके पर ही बेहोश हो गए। जबकि एक आरक्षक होश में था।
बतौली पुलिस को घायल आरक्षक ने दी सूचना
हादसे में घायल एक आरक्षक ने मोबाइल से बतौली थाने में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां सभी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां सभी का इलाज जारी है। डॉक्टरों के अनुसार सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। महिला टीआई को सिर में गंभीर चोट लगी है।
एसपी-एएसपी पहुंचे अस्पताल
सडक़ दुर्घटना में पुलिस ऑफिसर समेत अन्य पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर जैसे ही एसपी आशुतोष सिंह व एएसपी ओम चंदेल को लगी, वे भी मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच गए। यहां दोनों ने पुलिसकर्मियों का हाल-चाल जाना।

Share this Post On:
scroll to top