विशाल को डेट करने से पहले अक्षय कुमार की हिरोइन रह चुकीं हैं मधुरिमा तुली, जानिए उनके बारे में

Screenshot_2-7.jpg

कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के बीते एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. शो में दोनों के बीच जम कर बहस हुई और दोनों इस बात के लिए एक दूसरे पर इल्जाम लगाते नजर आए कि आज वो जिस मुकाम पर हैं उनकी वजह से ही हैं, ये दावा दोनों ने ही किया है.
विशाल की बात काटते हुए मधुरिमा ने कहा, ”मुझे तुम (विशाल) क्या बनाए, तुम्हारे इंडस्ट्री में आने से पहले मैं फिल्म कर चुकी थी.” मधुरिमा की इस बात में कितनी सच्चाई है, आइए जानते हैं.
मधुरिमा कुछ वक्त से एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. दर्शकों ने उन्हें कई टीवी शो में देखा होगा. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्में भी की हैं. जी हां, मधुरिमा तुली टीवी में एक्टिंग और शो के मौजूदा कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह को डेट करने से पहले अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेबी’ और ‘नाम शबाना’ का हिस्सा थीं.
2015 की फ़िल्म ‘बेबी’ में, मधुरिमा ने अक्षय कुमार की पत्नी ‘अंजलि’ की भूमिका निभाई थी. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने ‘नाम शबाना’ में भी कुछ सीन्स के लिए एक्टिंग करती हुई नजर आईं.
‘नाम शबाना’ के बाद उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया जिसके बाद उन्हें काफी फेम हासिल हुआ. उनके टेलीविज़न शो के चले आ रहे सिलसिले की बात करें तो आखिरी बार मधुरिमा को ‘नच बलिए 9’ में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता विशाल आदित्य सिंह के साथ देखा गया था. संयोग से, विशाल ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी.
बिग बॉस के घर में मधुरिमा की एंट्री की बाद विशाल आदित्य सिंह काफी परेशान नजर आए और बीते एपिसोड में जो हुआ उसे दर्शकों ने देखा. लेटेस्ट एपिसोड में दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मामला मारपीट तक आ गया. मधुरिमा बुरी तरह विशाल को बरतन से मारती दिखाई दीं. मधुरिमा की इस हरकत से सभी काफी हैरान हैं.

Share this Post On:
scroll to top