राज्यसभा सांसद की बेटी उतरी धुआंधार चुनाव प्रचार में.. गली मोहल्लों के साथ दूरस्थ अंचलों के ग्रामीणों से कर रही मुलाकात..

PicsArt_01-16-06.49.23.jpg

रामानुजगंज-विकाश केशरी- जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 2 नवाडीह से राज्यसभा सांसद की पुत्री एवं दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा निशा नेताम धुआंधार प्रचार में उतर गई है जो अपने मां पुष्पा नेताम एवं भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष बलवंत सिंह के साथ गांव के गली मोहल्ले एवं दूरस्थ अंचलों तक पहुंच ग्रामीणों से मुलाकात कर उनका दुख-दर्द बांटते हुए क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने का वादा कर रही है। निशा अपने पिता के समान है आत्मीयता से ग्रामीणों से मुलाकात कर रही है एवं बेबाकी से उनके सब प्रश्नों का जवाब देते हुए अपनी भावी योजनाओं से भी अवगत करा रही है।

                                   

गौरतलब है कि जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 02 से राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम की पुत्री एवं दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा निशा नेताम के चुनावी समर में उतरने के बाद चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो गया है। बीते 2 दिनों से निशा नेताम धुआंधार प्रचार अभियान में जुटी है। निशा मतदाताओं से बेबाकी से मुलाकात कर रही है एवं अपने पिता के द्वारा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यो को गिनाते हुए उसी को आगे बढ़ाने के लिए मतदाताओं से समर्थन करने का अपील कर रही है। निशा ने बातचीत में बताया कि मैं जहां भी जा रही हूं लोगों का भरपूर समर्थन एवं प्यार मिल रहा है। क्षेत्रवासी खुलकर अपनी समस्याओं से मुझे अवगत करा रहे हैं।

Share this Post On:
 
scroll to top