सरगुजा पुलिस की विभागीय साइट पर अभी भी सदानंद कुमार ही हैं एसपी

Untitled.png


० आईपीएस सदानंद कुमार की जगह करीब 4 महीने पहले आईपीएस आशुतोष सिंह को दी गई है जिले की कमान
अंबिकापुर. सरगुजा पुलिस की विभागीय साइट पर अभी भी एसपी के रूप में सदानंद कुमार का नाम दर्ज है। जबकि एसपी सदानंद कुमार का तबादला हुए लगभग ४ माह हो चुके हैं। वर्तमान में सरगुजा के एसपी आशुतोष ङ्क्षसह हैं। इसके बावजूद सरगुजा पुलिस की विभागीय साइट के इंजीनियरों द्वारा वर्तमान एसपी का नाम व फोटो अपडेट नहीं किया किया है।
गौरतलब है कि सरगुजा में डिजिटल इंडिया के नाम पर लोगों को धोखा दिया जा रहा है। डिजिटल इंडिया जिले में सही काम नहीं कर रहा है। सरगुजा पुलिस की विभागीय साइट पिछले चार माह से अपडेट नहीं है। सरगुजा पुलिस की विभागीय साइट पर अभी भी सरगुजा एसपी के रूप में सदानंद कुमार विराजमान हैं। जबकि उनका तबादला हुए चार माह से ज्यादा हो चुका है। जबकि इनके स्थान पर नए एसपी के रूप में आशुतोष ङ्क्षसह को जिले की कमान सौंपी गई है। इन्हें पद्भार संभाले चार माह से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अब तक साइट को अपडेट कर उनका फोटो व नाम परिवर्तन नहंी किया जा सका है। सरगुजा पुलिस की साइट पर लोग अभी भी जिले के एसपी के रूप में सदानंद कुमार को ही जान रहे हैं।
साइट पर ५१वें पुलिस कप्तान हैं सदानंद कुमार
सरगुजा पुलिस की साइट पर ५१वें पुलिस कप्तान के रूप में सदानंद कुमार का नाम अंकित है। साइट पर नाम व फोटो अभी भी लगा हुआ है। जबकि ५२ वां पुलिस कप्तान आशुतोष ङ्क्षसह को बनाया गया है। गौरतलब है कि सरगुजा के पहले पुलिस कप्तान एनपी ङ्क्षसह चौहान बने थे। इनका कार्यकाल १ जनवरी १९४८ से १९ मई १९४८ तक रहा था।

सरगुजा पुलिस की साइट जून माह में ही अपडेट कर दी गई है। पूर्व एसपी का फोटो व नाम बदल दिया गया है।
आशुतोष सिंह, एसपी सरगुजा

Share this Post On:
  
scroll to top