गोदावरी नगर में दिनदहाड़े गोलियों की गूंज, 2 लड़कियों की हत्या

IMG_20190224_172646-1.jpg

रायपुर । मंगलवार को दिनदहाड़े गोलियों की गूंज से राजधानी थर्रा उठी, जब टिकरापारा के गोदावरी नगर का इलाका में दो लड़कियों की गोली मरकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दोनो युवतियां आपस में सहेली है जो गोदावरी नगर में एक किराये के मकान में रहती थी। सूचना के अनुसार एक लड़की का नाम मनीषा है, जो नर्सिंग की पढाई कर रही थी, जबकि दूसरी युवती उसकी दोस्त है और कल ही उससे मिलने मकान में पहुंची थी।
जानकारी के मुताबिक घटना दोपहर 12 बजे के आसपास की है। दोनों युवतियां अपने घर पर थी उसी दौरान अज्ञात आरोपी ने घर में घूसकर दोनों लड़कियों को चाकू से गोद दिया। दिन दहाड़े हुए इस हमले के बाद इलाके में चीख पुकार मच गयी। खुद मकान मालिक मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक आरोपी हमला कर मौके से फरार हो गया।
मकान मालिक ने स्थानीय लोगों की मदद से युवती को तुरंत मेकाहारा अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों युवतियों की मौत हो गयी। मनीषा के बारे में मालूम चला है कि वो रायगढ़ की रहने वाली थी, और तीन-चार साल से रायपुर में ही रह रही थी। वो नर्सिंग का कोर्स कर रही थी।
पूरा मामला आपसी रंजिश या प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। इधर पुलिस मौके पर पहुंची है, वहीं आला अधिकारी इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। युवतियों पर जिस हैवानियत के साथ हमला किया गया है, उसे देखकर तो यही मालूम चल रहा है कि पूरा मामला बदले की कार्रवाई के तहत किया गया है।
हमला ऐसा किया गया था, मानों हत्यारा किसी कीमत पर युवतियों को बचने नहीं देना चाहता था। युवती के गले, चेहरे, सीने और पेट में भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया।

Share this Post On:
  
scroll to top