अमीषा ने फैसल से रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बताया अहमद पटेल के बेटे ने क्यों डिलीट किया ट्वीट

ARTICLE TOP AD

अमीषा पटेल इन दिनों खबरों में हैं। पॉलिटीशन अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने बीते दिनों ट्विटर पर उन्हें प्रपोज किया था। बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। इससे पहले अमीषा ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं जिसमें ‘लव यू’ लिखा था। फैसल के सरेआम प्रपोज करने के बाद ही अमीषा और उनके रिलेशनशिप के चर्चे शुरू हो गए। कयास लगाए जाने लगे दोनों ने रिलेशनशिप ऑफिशयल किया है और जल्द ही शादी कर सकते हैं। इन खबरों पर अब अमीषा पटेल का रिऐक्शन आया है। उन्होंने बताया है कि क्या मामला था।

अमीषा बोलीं लंबे वक्त से है जान-पहचान

अमीषा पटेल ने अपने और फैसल के रिलेशनशिप पर लग रहे कयासों का जवाब दिया है। BombayTimes से बातचीत में अमीषा ने कहा, यह हास्यास्पद है। फैसल और मैं एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं। मैं उनकी और उनकी बहन की दोस्त हूं। वह मेसेज हमारे एक आपसी मजाक का हिस्सा था। इससे ज्यादा कुछ नहीं। मैं सिंगल हूं और सिंगल ही खुश हूं। फिलहाल में किसी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती। फैसल को ऐसे जोक क्रैक करने में बड़ा मजा आता है।

प्रपोजल वाले ट्वीट पर देना चाहती थीं जवाब

फैसल ने प्रपोजल वाला ट्वीट भी डिलीट कर दिया था। इस पर अमीषा पटेल बोलीं, मैंने उनसे कहा था कि उन्हें ट्वीट डिलीट नहीं करना चाहिए था, मैं पोस्ट पर अपनी स्टाइल में जवाब देती। लेकिन उन्होंने बताया कि लोगों के कॉल्स आने लगे थे। देखिए पब्लिक फिगर होने से ये होता है कि आप सबके सामने मजाक भी नहीं कर सकते। वर्क फ्रंट पर बात करें तो अमीषा पटेल फिल्म गदर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। 2001 में आई उनकी फिल्म का सीक्वल आ रहा है।