1993-94 में महाविद्यालय के निर्वाचित प्रथम अध्यक्ष रमन अग्रवाल बनाए गए एलुमनी एसोसिएशन के अध्यक्ष, महाविद्यालय के विकास के लिए दिए ₹25000 नगद राशि…

ARTICLE TOP AD

रामानुजगंज(विकाश कुमार केशरी)- लरंग साय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आज भूतपूर्व छात्र संघ की बैठक महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ आर बी सोनवानी, नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल जनभागीदारी समिति अध्यक्ष प्रतीक सिंह व महाविद्यालय के सांसद प्रतिनिधि अश्वनी गुप्ता की उपस्थिति में आयोजित की गई जिसमें भूतपूर्व छात्र संघ का भी गठन किया गया जिसमें अध्यक्ष रमन अग्रवाल एवं सचिव विकास केसरी को बनाया गया वहीं अन्य पदाधिकारियों का भी मनोनयन किया गया। इस अवसर पर रमन अग्रवाल ने महाविद्यालय के विकास के लिए ₹25000 नगद राशि दिए जाने की भी घोषणा की।

गौरतलब है कि नगर में महाविद्यालय की स्थापना 1987 में हुई थी वही महाविद्यालय के 1993-94 में प्रथम निर्वाचित अध्यक्ष रमन अग्रवाल रहे। वही उसके बाद कई बार मनोनयन एवं निर्वाचन हुआ। महाविद्यालय की स्थापना से लेकर अब तक के सभी छात्र संघ पूर्व पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई जिसमें बड़ी संख्या में पूर्व छात्र प्रतिनिधि उपस्थित रहे इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल ने कहा कि महाविद्यालय के विकास के लिए मेरे से जो भी सहयोग बनेगा उस सहयोग को करने के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। श्री अग्रवाल ने कहा कि महाविद्यालय यहां के शिक्षकों के लगातार मेहनत से उत्तरोत्तर प्रगति कर रहा है यहां के छात्र छात्रा यहां से पढ़कर क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं। जनभागीदारी अध्यक्ष प्रतीक सिंह एवं सांसद प्रतिनिधि अश्वनी गुप्ता ने कहा कि महाविद्यालय के विकास के लिए हम सब कृत संकल्पित है। जब भी महाविद्यालय को हम सब की आवश्यकता होगी हम सहयोग करने के लिए तैयार हैं। बैठक में सर्वसम्मति से एलुमनी एसोसिएशन का गठन किया गया जिसमें अध्यक्ष रमन अग्रवाल उपाध्यक्ष शिवधारी सिंह सचिव विकास केसरी सहसचिव अजय गुप्ता कोषाध्यक्ष बिंदी सिंह को बनाया गया। इस दौरान सहायक प्राध्यापक अगस्टिन कुजूर, एस के धारी ,विनीत गुप्ता, तौहीद रजा सहित बड़ी संख्या में भूतपूर्व छात्र संघ पदाधिकारी उपस्थित रहे।