भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपने कार्यकर्ताओं के लिए समय-समय पर करती है प्रशिक्षण का आयोजन : पूर्व मंत्री रामसेवक पैकरा

ARTICLE TOP AD

दो दिवसीय प्रशिक्षण को लेकर की गई बैठक..

दतिमा मोड़/सूरजपुर (अनूप जायसवाल)- छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय के निर्देशानुसार सूरजपुर जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल के आह्वान पर भाजपा मंडल भटगांव के द्वारा संस्कृतिक भवन भटगांव में दो दिवसीय प्रशिक्षण को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा व भाजपा प्रदेश मंत्री परमेश्वरी राजवाड़े सहित कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मंडल अध्यक्ष भटगांव सुभाष राजवाडे, वशिष्ठ अतिथि के रूप में अशोक सिंह, लोकेश पैकरा, हीरालाल राजवाड़े, संतलाल प्रजापति की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि रामसेवक पैकरा ने कहा प्रशिक्षण से संबंधित प्रशिक्षणार्थियों के लिए उचित व्यवस्था करने की बात कही। भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देती है। राजनीतिक दल में कार्य करने वाले व्यक्तियों को विषयों की जानकारी होनी चाहिए इसलिए भारतीय जनता पार्टी समय समय पर अपने कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण का आयोजन करती है ताकि पार्टी की रीति नीति, सिद्धांत और केन्द्र के भाजपा सरकार के कार्यो को जनता तक अच्छे से पहूंचा सके। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने देश की दिशा को सुधारने के लिए अभूतपूर्व कार्य किया है जिसे लोगों तक पहूंचाना हमारा दायित्व है।

इसी बीच प्रदेश मंत्री परमेश्वरी राजवाड़े ने कही कि संभवत आगामी 14 व 15 दिसंबर को भटगांव में प्रशिक्षण होना है जिले के सभी मंडलो में प्रशिक्षण 1 से 20 दिसंबर तक होगी। भाजपा कार्यकर्ताओं का विभिन्न विषयों को लेकर प्रशिक्षण होना है। उन्होने मण्डल अध्यक्ष को आगामी प्रशिक्षण हेतु तैयारी के निर्देश दिये है।

इस दौरान मुख्य रूप से उपथित मंडल के महामंत्री रमेश गुप्ता व दीपक सोनी उपाध्यक्ष वरुण मरावी, राजेन्द्र तिवारी सहित फुलेश्वर राजवाडे, मोहित राजवाडे, आशीष गुप्ता, राजू जायसवाल, युवा मोर्चा नेता अनूप जायसवाल, ज्ञान प्रकाश दुबे, पारष पैकरा, रामचंद जायसवाल, सोमार साय पैकरा, धर्मपाल पैकरा, मनोज गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, मोनू गोयल, राकेश यादव, विजय राजवाडे सहित भारी संख्या में भाजपा व युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।