समाज के सभी प्रकोष्ठ एक-दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें,संघ के सभी प्रकोष्ठों के कार्यों की हुई समीक्षा नवम्बर अंत तक प्रदेश साहू संघ के सभी प्रकोष्ठों का हो जाएगा गठन।

ARTICLE TOP AD


रायपुर।
प्रदेश साहू संघ के सभी प्रकोष्ठों के प्रमुखों के कार्यों की शुक्रवार को समीक्षा की गई। प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी ने प्रकोष्ठ के कार्यों की जानकारी लेने के बाद कहा कि नवंबर के अंत तक समाज के सभी प्रकोष्ठ के प्रमुख अपने प्रदेश,जिला आैर ब्लॉक स्तर तक पदाधिकारियों का गठन कर लें ताकि समाज के कार्यों को गांव के, समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा सकें। उन्होंने कहा कि समाज के सभी प्रकोष्ठ एक-दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें तब ही समाज की उन्नति होगी।
प्रदेश साहू संघ के मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक कौशल स्वर्णबेर ने बताया कि टिकरापारा स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक में सभी प्रकोष्ठ के संयोजक शामिल हुए। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमें इस बात की जानकारी भी एकत्रित करनी चाहिए कि हमारे समाज में किस क्षेत्र में कितने लोग कार्यरत हैं। कार्यकारी अध्यक्ष शांतनु साहू ने कहा कि समाज अब तेजी से आगे बढ़ रहा है। अलग-अलग प्रकाष्ठों के माध्यम से समाज के अलग-अलग क्षेत्र के लोगों को जोड़ने का काम किया जा रहा है। इससे समाज से नए लोगों को जोड़ने का अवसर मिल रहा है। बैठक में प्रमुख रुप से कोषाध्यक्ष हनुमत साहू, प्रमुख सलाहकार रमेश साहू, कार्यकारी अध्यक्ष महेश साहू, प्रभारी महामंत्री प्रवीण साहू, महामंत्री सनद बंटी साहू, उपाध्यक्ष लक्ष्मी अरुण साहू, उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश साहू, युवा प्रकोष्ठ के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप साहू, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत साहू, अंकेक्षक क्रांति साहू के अलावा महिला प्रकोष्ठ की संयोजक यामिनी साहू, मीडिया प्रकोष्ठ के कौशल स्वर्णबेर, चिकित्सा प्रकोष्ठ के डा.नीलकंठ साहू, किसान प्रकोष्ठ के लक्ष्मण साहू, अधिकारी-कर्मचारी प्रकोष्ठ के यशवंत साहू, श्रम एवं रोजगार प्रकोष्ठ के अनिल साहू, न्याय प्रकोष्ठ के आनंदराम साहू, विधि प्रकोष्ठ के रमेश साहू आैर साहित्य एवं रचनात्मक प्रकोष्ठ के धनराज साहू आदि मौजूद थे।