भाजपा की “जन आक्रोश” रैली आज जनता को हक़ दिलाने किया जायेगा, गृह मंत्री का घेराव। श्रीचंद सुंदरानी

ARTICLE TOP AD

रायपुर ! भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला द्वारा 20 अक्टूबर को आयोजित जन आक्रोश रैली एवं गृह मंत्री के निवास घेराव कार्यक्रम के लिए आज शहर के 16 मंडलों में भाजपा कार्यकर्ताओं होंगे शामिल।
रायपुर के सभी मंडलों के साथ बिरगांव नगर निगम व माना नगर पंचायत में कार्यकर्ताओं को लक्ष्य दिया गया कि हमें आमजन के आवाज को बहरी सरकार तक सुनाने के लिए जन आक्रोश रैली से अधिक से अधिक आमजन को जोड़ना है।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि काग्रेस के मात्र 22 महीनों की सरकार में जनता का कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। शासन के प्रश्रय ने नशे के गिरफ्त में शहर के युवक ही नही युवतियां भी आ चुकी है । शहर में मध्य में अपराधी बेख़ौफ़ हत्या कर रहे है। छोटी बच्चियों के अस्मत से खिलवाड़ हो रहा है। अब वक्त है सोयी सरकार को उसके द्वार जा कर जगाने का।
इस हेतु मंडल प्रभारी सुभाष तिवारी, श्यामसुंदर अग्रवाल,जयंती पटेल,प्रफुल्ल विश्वकर्मा, अकबर अली, योगी अग्रवाल,सत्यम दुवा, बजरंग खण्डेलवाल,सूर्यकांत राठौर,सुभाष अग्रवाल,मंडल अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, अनूप खेलकर,भूपेंद्र ठाकुर,रविन्द्र ठाकुर,प्रीतम ठाकुर,जितेन्द्र धुरंदर, बी श्रीनिवास राव,अनिल,सालिक ठाकुर,मुकेश पंजवानी, ओमप्रकाश साहू, सोनकर,अनुराग अग्रवाल सहित भाजपा के कार्यकर्त्ता शामिल होंगे।