रामानुजगंज जिला जेल में कोरोना विस्फोट 26 विचाराधीन कैदी पाए गए कोरेना पॉजीटिव..

ARTICLE TOP AD

रामानुजगंज(विकाश कुमार केशरी)जिला जेल में कोरोना विस्फोट हुआ एक ही दिन में 26 कोरोना पॉजीटिव पाए गए। वही 20 विचाराधीन कैदियों का आरटीपीसीआर जांच किया गया है जिसका रिपोर्ट आना बाकी है। जिला जेल में अन्य विचाराधीन कैदियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा।    
 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज जिला जेल में 50 विचाराधीन कैदियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें 26 कोरेना पॉजिटिव पाए गए वही 20 विचाराधीन कैदियों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया है जिसका रिपोर्ट आना बाकी है। जिला जेल में 26 कोरेना पॉजीटिव मरीज मिलने से जेल प्रशासन में हड़कंप मचा है। वही सभी कोरेना पॉजीटिव मरीजों को जेल के अंदर ही क्वारंटाइन करने की व्यवस्था बनाई जा रही है।

क्षमता है 210 का कैदी है 450 – जेल अधीक्षक श्री मरकाम ने बताया कि तीन बैरक को तोड़कर नया बनाया जा रहा है वही वर्तमान में विचाराधीन कैदी 450 है जबकी जेल की क्षमता 210 कैदियों की है।
विकासखंड स्वास्थ्य अधिकारी डॉ कैलाश  ने बताया कि आज रेपिड एंटीजन टेस्ट 50  कैदियों का किया गया था जिसमें 26 पॉजीटिव पाए गए हैं। वहीं 20 लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया है। जेल प्रशासन से लिस्ट आने के बाद अन्य कैदियों का भी कोरेना टेस्ट किया जाएगा।

जिला जेल अधीक्षक श्री मरकाम ने कहा कि सभी कोरोना पॉजीटिव मरीजों को अलग बैरक में क्वॉरेंटाइन किए जाने की व्यवस्था की जा रही है।