जब फैन ने शाहरुख खान से पूछा- पीएम केयर फंड में कितने रुपये दिए? ये आया एक्टर का जवाब

ARTICLE TOP AD

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने सोमवार को अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। एक्टर ने पहले #asksrk के साथ अपने फैंस को सवाल पूछने के लिए कहा था, जिसके बाद कई लोगों ने एक्टर से सवाल पूछे। वहीं, शाहरुख ने भी खुलकर लोगों के सवाल लिए और जवाब दिए। इस दौरान एक शख्स ने शाहरुख से पीएम केयर फंड में दिए गए दान की राशि के बारे में पूछा।

पीएम केयर फंड में कितना दिया?
हालांकि, शाहरुख खान ने राशि ना बताते हुए अलग तरीके से इस सवाल का जवाब दिया। यूजर ने सवाल पूछा था, ‘सही सही बताना आपने कितना दिया है पीएम केयर फंड में? इसके जवाब में किंग खान ने ट्वीट कर कहा, ‘सही में… खजांची है क्या? शाहरुख का यह जवाब भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है और 11 हजार इस जवाब को लाइक कर चुके हैं और 2 हजार से ज्यादा इस जवाब के ट्वीट को रीट्वीट कर चुके हैं।

इतना कर चुके हैं डोनेट
बता दें कि शाहरुख खान ने कोरोना वायरस की जंग में काफी डोनेट किया है। एक्टर ने कभी सहायता फंड में आर्थिक मदद की है और इसके अलावा अपना चार मंजिला ऑफिस भी क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए बीएमसी को दे दिया है। साथ ही शाहरुख खान ने हाल में महाराष्ट्र सरकार को 25000 पीपीई किट उपलब्ध करवाए हैं। वहीं, उनकी पत्नी गौरी खान भी गरीबों के लिए खाने की व्यवस्था कर रही हैं।

करियर पर किया तंज तो शाहरुख ने दिया जवाब
करियर पर इशारा करते हुए पूछा- जीवन में नीचे गिरना अवश्यम्भावी है। आपको कब/कैसे पता चलता है कि सुपरस्टार होने के नाते आपको करियर बदल देना चाहिए या छोड़ देना चाहिए। यूज़र के इस टेढ़े सवाल का जवाब शाह रुख़ ने अपने ख़ास अंदाज़ में देते हुए लिखा- मुझे पता नहीं चलेगा… किसी सुपरस्टार से पूछने की कोशिश करो। दुर्भाग्य से, मैं तो सिर्फ़ एक किंग हूं।