पति का दूसरी महिला से था अवैध संबंध, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया तो हत्या कर पहाड़ी पर फेंक दी लाश

ARTICLE TOP AD

० पुलिस ने चार माह पूर्व हुए महिला की अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाई, रंडे से पीट-पीटकर ले ली थी जान
अंबिकापुर. चार माह पूर्व दरिमा थाना क्षेत्र के एक जंगल में महिला की लाश मिली थी। महिला दरिमा के ग्राम कुसु की रहने वाली थी। महिला को जंगल में अज्ञात आरोपियों द्वारा लाठी डंडे से मारपीट कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। पुलिस जांच में महिला के पति द्वारा ही हत्या करना पाया गया। मृतका के पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध था। उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसी बात को लेकर पति ने महिला की जंगल में ही डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिर तार कर जेल भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार ५५ वर्षीय शनियारो बाई पति राम प्रसाद पैकरा दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कुसु की रहने वाली थी। २ जनवरी को महिला की लाश गांव से लगे पहाड़ पर मिली थी। लाठी डंडे से पीट कर उसकी हत्या कर दी गई थी। दरिमा थाना पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच में पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली की रामप्रसाद का गांव के ही किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है। इस बात को लेकर आए दिन पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी बुलाई गई थी। पति को समझाइश भी दी गई थी। शक के आधार पर पुलिस ने जब मृतिका के पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उसे शुक्रवार को गिर तार कर जेल भेज दिया है।
हत्या के बाद पहाड़ी पर फेंक दी थी लाश
पुलिस ने बताया कि आरोपी रामप्रसाद का गांव से लगे जंगल में खेती बाड़ी की जमीन है। वहां झोपड़ी लगाकर खेती बाड़ी करता था। वहीं पर आरोपी व उसकी प्रेमिका दोनों कुछ दिनों से रह रहे थे। घटना दिवस आरोपी की पत्नी शनियारो बाई वहां पहुंच गई और दोनों को एक साथ देख ली। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। फिर पति ने गुस्से में आकर उसकी लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था और जंगल में पहाड़ी के ऊपर उसकी लाश फेंक दी थी।