रामायण-महाभारत के बाद इन शोज के कमबैक का इंतजार, दूरदर्शन से की मांग

ARTICLE TOP AD

लॉकडाउन दूरदर्शन के लिए वरदान की तरह साबित हुआ है. चैनल पर टेलीकास्ट हो रहे 90s के सीरियलों ने साल 2020 में धूम मचा दी है. यही वजह है कि दूरदर्शन को छप्परफाड़ टीआरपी और व्यूअरशिप मिल रही है. रामायण, महाभारत, शक्तिमान जैसे कई शो टेलीकास्ट हो ही रहे हैं. मगर अब फैंस की डिमांड कुछ और शोज का दोबारा से प्रसारण करने की है. जानते हैं कौन से हैं वो सीरियल.

प्रसार भारती ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया था कि डीडी नेशनल दूसरे हफ्ते भी नंबर वन पर है. डीडी नेशनल को 13वें हफ्ते में 1.5 बिलियन व्यूअरशिप मिली थी. वहीं 14वें हफ्ते में इसमें बढ़ोतरी देखने को मिली. 14वें हफ्ते में डीडी नेशनल की व्यूअरशिप 1.9 बिलियन से ज्यादा है. ऐसा करते हुए डीडी नेशनल ने अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

लोगों ने की किन शोज के प्रसारण की मांग?

डीडी नेशनल की इस उपलब्धि पर यूजर्स ने बधाई दी है. लेकिन इसी के साथ कई लोगों ने दूरदर्शन के सामने अपनी डिमांड भी रख दी है. लोगों का कहना है कि वे रामानंद सागर का शो श्री कृष्णा और विक्रम बेताल भी टेलीकास्ट करें. कुछ लोगों का कहना है कि चंद्रकांता को वापस लाया जाए. कईयों की डिमांड है कि जाइंट रोबोट, चंद्रमुखी, नुक्कड़ और इंतजार जैसे शोज को भी दोबारा से प्रसारित किया जाए.

स्मृति ईरानी ने शेयर किया शो का वीडियो, कहा- सास हो या बहू, घर पर रहो

बता दें, ये शोज भी उस दौर में काफी हिट हुए थे. चंद्रकांता का दूसरे मेकर्स रीमेक भी बना चुके हैं. लेकिन किसी भी शो को इतनी पॉपुलैरिटी और प्यार नहीं मिला, जितना दूरदर्शन पर प्रसारित हुए निरजा गुलेरी के बनाए शो चंद्रकांता को मिली थी. इस शो में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने भी अहम रोल प्ले किया था. अब देखना होगा कि दूरदर्शन फैंस को डिमांड को पूरा करता है या नहीं. वैसे भी लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ गया है.